अपनी बात



|| श्री गणेशाय नमो नमः ||


 प्रिय मित्रों,
नमस्कार !
 आज मैंने एक नए ब्लॉग का उद्घाटन किया है; जिसका शीर्षक मैंने "अपनी चौपाल" रखा है. जैसा की आप सब जानते हैं; हमारे गॉव में एक चौपाल होती है और लोग वहां बैठ कर आपस में बात-चित करते हैं. इसलिए मैंने इसका शीर्षक "अपनी चौपाल" रखा है. मैं लगभग कुछ, छे महीनों से ब्लॉग लिख रहा हूँ. मेरा पहला ब्लॉग --- http://vkashyaps.blogspot.com है.  इसमें पहले तो मैंने अपने लिखने की शुरुआत आपसी बात-चित से की थी पर मेरी कविता लिखने की भावना ने इस रस्ते को खुद की तरफ मोड़ दिया. जिस कारण मुझे आपने पहले ब्लॉग को कविता के लिए समर्पित करना पड़ा.


अतएव, मैं इस नए ब्लॉग के सहारे, अपनी आपसी बात-चित को आगे बढ़ाना चाहूँगा. इसीलिए मैंने सोंचा है की इस ब्लॉग पे पोस्ट 18 May से शुरू करूँगा........जिसका शीर्षक होगा "बिहार पुलिस की कर वसूली". 


आप सबके समर्थन का इक्षुक,
आपका अपना,
विशाल कश्यप.

9 टिप्पणियाँ:

36solutions ने कहा…

स्‍वागत है.......


आरंभ

.

Udan Tashtari ने कहा…

स्वागत है.

शुभकामनाएँ.

Unknown ने कहा…

धन्यवाद, राजीव जी

Unknown ने कहा…

धन्यवाद, संजीव जी

Unknown ने कहा…

धन्यवाद, समीर जी

प्रतुल वशिष्ठ ने कहा…

irshaad
to matlaa pesh karo.

कृषि समाधान ने कहा…

शुभकामनायें आपको. अच्छा लिखें लिखते रहें...

सादर
डॉ. चन्द्रजीत सिंह
kvkrewa.blogspot.com
lifemazedar.blogspot.com
कृपया Mozila Firefox के ज़रिये ही इन ब्लॉग तक

Shri"helping nature" ने कहा…

aapka swagt hai

अजय कुमार ने कहा…

हिंदी ब्लाग लेखन के लिए स्वागत और बधाई
कृपया अन्य ब्लॉगों को भी पढें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देनें का कष्ट करें

एक टिप्पणी भेजें

आपकी टिप्पणियों से हमें सही-गलत,पसंद-नापसंद का अंदाजा होता है.इसलिए कृपया,अपनी टिप्पणिया जरूर ही प्रकाशित करने की कोशिश करें. आपकी टिप्पणियों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद एवं आभार......

 

© Copyright अपनी चौपाल . All Rights Reserved.

Designed by TemplateWorld and sponsored by SmashingMagazine

Blogger Template created by Deluxe Templates